गुरूवार, सितम्बर 23, 2021
होमBreaking Newsकांग्रेस विधायक के बंगले पर महिला ने लगाई फांसी, पुलिस को सुसाइड...

कांग्रेस विधायक के बंगले पर महिला ने लगाई फांसी, पुलिस को सुसाइड नोट मिला

कांग्रेस विधायक के बंगले पर महिला ने लगाई फांसी, पुलिस को सुसाइड नोट मिला

कांग्रेस विधायक के बंगले पर महिला ने लगाई फांसी, पुलिस को सुसाइड नोट मिला: मध्य प्रदेश के भोपाल में कांग्रेस के विधायक और पूर्व मंत्री उमंग सिंघर के बंगले पर एक महिला ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। मौके से एक सुइसाइड नोट भी बरामद हुआ है। इसमें सिंघर का नाम लेकर लिखा गया है कि वह विधायक की जिंदगी में स्थान चाहती थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 

एएसपी भोपाल राजेश सिंह भदौरिया ने कहा, ”कांग्रेस विधायक उमंग सिंघर के आवास पर एक महिला ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। पोस्टमॉर्टम कराया गया है, रिपोर्ट का इंतजार है। उसकी मां और बेटे का बयान दर्ज किया गया है। आगे की जांच जारी है।”

गंधवानी सीट से विधायक सिंघर ने कहा है कि महिला उनकी अच्छी दोस्त थी और वह इस बात से अनभिज्ञ थे कि मानसिक स्वास्थ्य को लेकर उसका इलाज चल रहा था। पुलिस ने कहा है कि महिला अंबाला की रहने वाली थी, करीब एक साल से भोपाल में विधायक के आवास पर आती थी। वह यहां पिछले 25-30 दिनों से रह रही थी। बताया जा रहा है कि विधायक दो दिन से भोपाल से बाहर थे।

एएसपी ने कहा, ”एक नौकर और उसकी पत्नी बंगले में रहते हैं। रविवार सुबह नौकर ने दरवाजा खटखटाया। जब कोई जवाब नहीं मिला तो नौकर ने सिंघर को सूचना दी। उन्होंने एक रिश्तेदार को बंगले पर भेजा। महिला पंखे से लटकी मिली।” 

भदौरिया ने कहा महिला के बैग में मिले सुसाइड नोट में उसने सिंघर की कई आदतों को लेकर शिकायत की है, जिनमें उनके गुस्से और कई मुद्दों पर अस्पष्टता की बात कही गई है, लेकिन आत्महत्या के लिए महिला ने सीधे तौर पर उन पर आरोप नहीं लगाए हैं। पुलिस ने सुसाइड नोट की जांच के लिए फॉरेंसिक एक्सपर्ट की भी मदद ली है। एसपी भोपाल साई कृष्ण थोटा ने कहा, ”हमने महिला के 20 साल के बेटे और उसकी मां का बयान दर्ज किया है, लेकिन हम अभी इसे सार्वजनिक नहीं कर सकते हैं।”

सूत्रों के मुताबिक महिला के बेटे ने पुलिस को बताया है कि उसकी मां का कुछ साल पहले पति से अलगाव हो गया था और कथित तौर पर वह सिंघर के साथ रिश्ते में थी। वे शादी का प्लान बना रहे थे। बेटे ने शाम को मीडिया से बात करते हुए कहा कि परिवार के लोग इस रिश्ते से वाकिफ थे और उन्हें कोई दिक्कत नहीं थी।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments