गुरूवार, सितम्बर 23, 2021
होममध्यप्रदेशग्रामीण क्षेत्रों में वैक्सीनेशन के लिए करनी पड़ रही मशक्कत, गांव वाले...

ग्रामीण क्षेत्रों में वैक्सीनेशन के लिए करनी पड़ रही मशक्कत, गांव वाले कर रहे अभद्रता

कोरोना संक्रमण से बचाव का सबसे अच्छा उपाय है वैक्सीनेशन और वैक्सीनेशन के लिए राज्य सरकार लोगों को लगातार जागरूक भी कर रही है लेकिन प्रदेश के कई ग्रामीण अंचल आज भी ऐसे है जहाँ वेक्सीन को लेकर गाँव वालों में भ्रांतियाँ है लिहाजा स्वास्थ्य विभाग को उन्हें जागरूक करने में समस्या का सामना करना पड़ रहा है।  यहाँ तक कि प्रशासन की टीम के साथ गाँव वाले अभद्रता तक कर रहे हैं।

सांसद के गाँव में मेडिकल टीम को भगाया

ब्लाक मेडिकल ऑफिसर के निर्देश पर रैपिड रिस्पॉन्स टीम के नोडल अधिकारी डॉ अमित जैन जब सांसद राकेश सिंह के द्वारा गोद लिए गाँव कोहला में कोरोना वैक्सीन के प्रति ग्रामीणों को जागरूक करने गए तो वहाँ उन्हें महिलाओ की गाली का सामना करना पड़ा। डॉ अमित जैन वेक्सीन संबधित जानकारी ग्रामीणों को दे रहे थे पर महिलाए डॉक्टर के साथ अभद्रता कर रही थी।

महिलाओ ने की अभद्रता-वीडियो आया सामने

जानकारी के मुताबिक बुधवार की दोपहर जब डॉ अमित जैन सांसद के गाँव कोहला पहुँचे और वैक्सीन लगवाने के लिए नाम पूछा तो महिलाए भड़क उठी और डॉक्टर को खूब खरी खोटी सुनाई,डॉ अमित जैन बार-बार महिलाओं को वैक्सीन के लाभ बता रहे थे पर महिलाएं थी कि मानने के लिए तैयार नहीं थी।

ये है सांसद के गोद लिए गांव की तस्वीर

कोरोना वेक्सीन को लेकर डॉ अमित जैन महिला को बार बार समझाइश दे रहे थे पर महिलाएं थी कि चीख चीखकर एक ही बात कह रही थी कि नहीं लगवाना इंजेक्शन, निकल जाओ यहाँ से, यहाँ महिलाएं अपना नाम तक बताने के लिए तैयार नहीं हुईं। काफी समझाने के बाद जब महिलाए नहीं मानी तो थक हराकर डॉ अमित जैन वहां से चले गए।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments