तुषार पांचाल ने मुख्यमंत्री शिवराज का सलाहकार बनने से किया इनकार, किया ट्वीट

0
51

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नवनियुक्त OSD तुषार पांचाल ने ये जिम्मेदारी संभालने से इनकार कर दिया है। इसकी जानकारी उन्होने खुद ट्वीट करके दी। उन्होने अपने ट्वीट में लिखा है कि “मैं शिवराज जी द्वारा दी गई जिम्मेदारी स्वीकार करन में असमर्थ हूं और इस बारे में उन्हें जानकारी दे दी है।” माना जा रहा है कि विपक्ष द्वारा लगातार सवाल उठाए जाने के बाद उन्होने ये फैसला लिया है। सीएम शिवराज ने सात जून की रात तुषार पांचाल को अपना नया ओएसडी नियुक्त करने का आदेश जारी किया था। बता दें कि तुषार पांचाल को OSD बनाए जाने को लेकर सियासी हलकों में मामला गरमा गया था। कांग्रेस के बाद BJP द्वारा भी शिवराज के नए OSD पर सवाल खड़े किए गए थे। तुषार पांचाल को मोदी विरोधी माना जाता है और उन्होंने कई ट्वीट मोदी के विरोध में किए हैं।

दरअसल दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के द्वारा तुषार पांचाल को OSD नियुक्त करने के बाद सारे ट्वीट में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को टैग कर दिया था। इस मौके को कांग्रेस ने भी हथियाने की कोशिश की। कांग्रेस द्वारा लगातार सोशल मीडिया पर सीएम शिवराज और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरने का काम किया गया है। कांग्रेस ने लिखा है कि शिवराज सिंह ने छेड़ी मोदी के खिलाफ जंग, मोदी के घोर विरोधी को बनाया ओएसडी।

बता दें कि तुषार पांचाल शिवराज के बेहद करीबी माने जाते हैं। वे 2015 से शिवराज सिंह चौहान का सोशल मीडिया हैंडल संभालते आ रहे थे। इसके साथ ही शिवराज की कई कैंपेन में तुषार पांचाल की अहम भूमिका अहम रह चुकी है। इसके अलावा पांचाल को सार्वजनिक मामलों सहित जनसंपर्क और विज्ञापन में 24 साल का अनुभव है।

ads

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here