आमिर खान का वीडियो शेयर कर बोले रामदेव – हिम्मत है तो मोर्चा खोले

0
48

आयुर्वेद और एलोपैथी को लेकर बाबा रामदेव (Baba Ramdev) और इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) के बीच छिड़ी जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है।  दोनों तरफ से ही एक दूसरे को चुनौती देने का सिलसिला जारी है। बाबा रामदेव (Baba Ramdev) ने बयान जरूर वापस ले लिया लेकिन ऐसा लगता है कि बाबा रामदेव (Baba Ramdev) आर-पार की लड़ाई के मूड में हैं।  अब उन्होंने आमिर खान (Amir Khan) का एक वीडियो अपने ट्विटर पर पोस्ट किया है और लिखा है कि हिम्मत है तो आमिर खान (Amir Khan) के खिलाफ मोर्चा खोलो।

एलोपैथी को दिए बयान के बाद एलोपैथी चिकित्सकों और इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) के निशाने पर आये बाबा रामदेव (Baba Ramdev) चुप रहने के मूड में दिखाई नहीं दे रहे। अब उन्होंने फिल्म अभिनेता आमिर खान (Amir Khan) के स्टार प्लस (Star Plus)चैनल पर प्रसारित हुए कार्यक्रम “सत्यमेव जयते”  का एक पुराना वीडियो शेयर किया है और ट्वीट किया है कि इन मेडिकल माफिया में हिम्मत है तो आमिर खान के खिलाफ मोर्चा खोलें ।

वीडियो में आमिर खान (Amir Khan) जिस व्यक्ति से चर्चा कर रहें है वो जेनेरिक दवा और ब्रांडेड कंपनी की दवा के बीच के भारी अंतर को बता रहे हैं।  साथ ही ये बता रहे हैं कि कैसे दवाइयों और कंपनियों की ब्रांडिंग की जाती है।

बहरहाल केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्ष वर्धन के पत्र के बाद बाबा रामदेव ने एलोपैथी के बारे में दिए अपने बयान को तो वापस ले लिया लेकिन बयान देना बंद नहीं किया हैं उधर एलोपैथी डॉक्टर्स और इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) और एलोपैथी डॉक्टर्स की अन्य संस्थाएं बाबा रामदेव के खिलाफ लगातार क़ानूनी नोटिस भेजकर लड़ाई जारी रखने के मूड में दिखाई दे रहे है। अब देखना ये होगा कि आयुर्वेद और एलोपैथ के बीच छिड़ी जंग कब शांत होती है।

ads

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here