गुरूवार, अक्टूबर 21, 2021
होमदेशराम मंदिर मामला : भाजपा का पलटवार, सपा, बसपा, आप, कांग्रेस हिन्दुओं...

राम मंदिर मामला : भाजपा का पलटवार, सपा, बसपा, आप, कांग्रेस हिन्दुओं के भेष में औरंगजेब और बाबर

राम मंदिर मामले में मामले में दिग्विजय सिंह का बयान सामने आने के बाद भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने उन्हें करारा जवाब दिया है। रामेश्वर शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह ने कभी राम मंदिर से जुड़े किसी भी मामले में ख़ुशी नहीं जताई। विपक्षी पार्टियों पर हमला करते हुए भाजपा विधायक ने सपा, बसपा, आप, कांग्रेस को हिन्दुओं के भेष में औरंगजेब और बाबर कहा।

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह और उत्तरप्रदेश के पूर्व मंत्री पवन पांडे द्वारा राम मंदिर निर्माण खरीदी गई जमीन में घोटाले के आरोप लगाए हैं। आप और सपा नेताओं का आरोप है कि 2 करोड़ की जमीन चंद मिनटों में साढ़े 18 करोड़ में खरीदी गई है जो एक बड़ा घोटाला है इसकी जाँच होनी चाहिए।

संजय सिंह और पवन पांडे के आरोपों के बाद विपक्षी दल राम मंदिर जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र और भाजपा पर हमलावर हो गई। कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित भाजपा पर राम के नाम पर घोटाले के आरोप लगाने लगे। राहुल गांधी ने ट्वीट किया – श्रीराम स्वयं न्याय हैं, सत्य हैं, धर्म हैं- उनके नाम पर धोखा अधर्म है। वहीं प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर गंभीर आरोप लगाए। प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया- करोड़ों लोगों ने आस्था और भक्ति के चलते भगवान के चरणों में चढ़ावा चढ़ाया। उस चंदे का दुरुपयोग अधर्म है, पाप है, उनकी आस्था का अपमान है।

ऐसे में भला दिग्विजय सिंह कहाँ चुप रहने वाले थे। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बिना नाम लिए निशाना साधा।

दिग्विजय सिंह का ट्वीट सामने आने के बाद भाजपा के विधायक एवं विधानसभा के पूर्व प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने दिग्विजय सिंह पर पलटवार किया। मीडिया से बात करते हए रामेश्वर शर्मा ने कहा कि राम मंदिर से जुड़े किसी भी मामले पर कभी ख़ुशी नहीं हुई। जब ताले खुले, जब बाबरी ढांचा गिराया गया, जब भूमिपूजन किया गया तो कभी भी दिग्विजय सिंह खुश नहीं हुए। भाजपा नेता ने कहा कि सपा बसपा, आप, कांग्रेस ये सब हिन्दुओं के भेष में औरंगजेब और बाबर हैं। ये वो लोग हैं जब हिंदुस्तान में हिन्दू एकजुट होंगे तो जातियों में लड़वाएंगे , मतभेद पैदा कराएँगे।

रामेश्वर शर्मा ने कहा कि तुम्हारे बापों को मैं बता देना च्चता हूँ कि तुम न तो अब राम मंदिर का निर्माण रुकवा सकते हो ना हिन्दुओं की एकता को रोक सकते हो और ना ही तुम्हरे पुरखे कश्मीर में धारा 370 वापस ला सकते हैं। हिन्दू एक था , एक है और एक रहेगा। उन्होंने कहा कि हमें औरंगजेब को भी जवाब दिया, बाबर को भी जवाब दिया , अकबर को भी जवाब दिया अब उनकी नाजायज औलादों को भी जवाब देंगे।

गौरतलब है कि इस पूरे विवाद पर श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के महासचिव चम्पत राय ने एक प्रेस रिलीज जारी कर विवाद को राजनीति से प्रेरित बताया है। उन्होंने कहा कि हमारे पास पूरे दस्तावेज हैं। हम हर तरह का जवाब देने के लिए तैयार हैं।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments