गुरूवार, सितम्बर 23, 2021
होमBreaking Newsटूलकिट पर कांग्रेस ने भाजपा का फर्जी एजेंडा बताया, कहा - करेंगे...

टूलकिट पर कांग्रेस ने भाजपा का फर्जी एजेंडा बताया, कहा – करेंगे जालसाजी का केस

टूलकिट पर कांग्रेस ने भाजपा का फर्जी एजेंडा बताया, कहा - करेंगे जालसाजी का केस

टूलकिट पर कांग्रेस ने भाजपा का फर्जी एजेंडा बताया, कहा – करेंगे जालसाजी का केस: बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने मंगलवार को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए यह दावा किया कि इस महामारी के समय में भी कांग्रेस ‘टूलकिट’ के जरिए देश और पीएम की छवि को धूमिल करने की कोशिश कर रही है। पात्रा ने अपने ट्वीट में एक टूलकिट भी शेयर किया लेकिन अब कांग्रेस पार्टी ने इसे फर्जी बताया है। कांग्रेस ने पूरे मामले में पलटवार करते हुए कहा है कि वह बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और संबित पात्रा के खिलाफ जालसाजी का केस करेगी।

कांग्रेस के रिसर्च डिपार्टमेंट के प्रमुख और राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव गौड़ा ने बीजेपी नेताओं द्वारा शेयर किए जा रहे टूलकिट को फर्जी बताया और यह भी कहा कि बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ जालसाजी की एफआईआर दर्ज करवाई जाएगी। बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने भी टूलकिट को लेकर ट्वीट कर कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने टूलकिट को लेकर ट्वीट किया कि कांग्रेस समाज बांटने और जहर उगलने में माहिर है। 

गौड़ा ने ट्वीट किया, ‘भाजपा ‘कोविड कु्प्रबंधन पर फर्जी टूलकिट का दुष्प्रचार कर रही है और इसे कांग्रेस के शोध विभाग से जोड़ रही है। हम जालसाजी को लेकर जेपी नड्डा और संबित पात्रा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा रहे हैं।’  उन्होंने दावा किया, ‘हमारा देश कोविड की तबाही का सामना कर रहा है, ऐसे समय लोगों को राहत प्रदान करने की बजाय भाजपा बेशर्मी के साथ फर्जीवाड़ा कर रही है।’

संबित पात्रा बोले, टूलकिट के सहारे रोज ट्वीट करते हैं राहुल गांधी
उन्होंने कहा, ‘यह बहुत ही दुखद है। कहीं न कहीं देश को पूरे विश्व में अपमानित और बदनाम करने के लिए एक वायरस को भारत के नाम, प्रधानमंत्री के नाम पर प्रतिपादित करने की चेष्टा है। मुझे लगता है यह कांग्रेस पार्टी के असली चेहरे को दर्शाता है।’ बीजेपी के प्रवक्ता ने कहा कि आज वह दस्तावेज उनके हाथ आया है जिसके सहारे राहुल गांधी रोज सुबह उठकर रोज ट्वीट करते थे। उन्होंने दावा किया, ‘इस टूलकिट में कहा गया है कि प्रधानमंत्री मोदी को बार बार पत्र लिखें। आपने देखा होगा, कभी सोनिया जी चिट्ठी लिख रही हैं कभी कोई और लिख रहा है। ये सब ऐसे ही नहीं हो रहा है। सब कुछ एक डिजायन के तहत हो रहा है, जिसका ब्योरा इस टूलकिट में है

कुंभ और ईद की तुलना कर हिंदू धर्म को बदनाम करने का लगाया आरोप
पात्रा ने दावा किया कि इस टूलकिट के जरिए पीएम केयर्स के वेटिलेटर्स पर सवाल उठाने और सेंट्रल विस्टा परियोजना को मोदी के निजी घर और महल के रूप में प्रचारित करने का जिक्र किया गया है। उन्होंने कहा, ‘यहां तक कि कुंभ को सुप्रर स्प्रेडर के रूप में प्रचारित करने की बात की गई है। ईद और कुंभ की तुलना कर धर्म को बदनाम करने की कोशिश कांग्रेस ने की है। आप कुंभ को बदनाम करिए और ईद के विषय में कुछ मत कहिए। इस प्रकार की सोच भी हो सकती है क्या किसी की।’ उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जो ट्वीट करते हैं, आज उसका स्रोत सामने आया है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments