गुरूवार, सितम्बर 23, 2021
होममनोरंजननुसरत जहां का बड़ा खुलासा- निखिल से शादी भारत में मान्य नहीं,...

नुसरत जहां का बड़ा खुलासा- निखिल से शादी भारत में मान्य नहीं, फिर तलाक कैसा?

तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां एक बयान के बाज सियासी गलियारों में हलचल मच गई है। नुसरत जहां ने बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी के 2 साल बाद बड़ा खुलासा किया है।नुसरत जहां का कहना है कि एक विदेशी भूमि पर होने के कारण, तुर्की मैरिज रेगुलेशन के अनुसार, शादी अमान्य है ये एक Interfaith Marriage (दो धर्मों के लोगों के बीच में हुई शादी) थी, इसलिए इसे भारत में इसे वैधानिक मान्यता देने की जरूरत थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

दरअसल, नुसरत जहां ने 2019 में बिजनेसमैन निखिल जैन से तुर्की में शादी की थी, जिसके वीडियो और फोटोज भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए थे।वही पिछले कई दिनों से उनके रिश्ते में अनबन की खबरें मीडिया में छाई हुई थीं। कहा जा रहा था कि नुसरत निखिल से अलग रह रही हैं।इतना ही नहीं बीते दिनों जब निखिल से नुसरत की प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल किया गया था तो उन्होंने साफ कहा था कि उन्हें कोई जानकारी नहीं है। अगर नुसरत प्रेग्‍नेंट भी हैं तो बच्‍चा उनका नहीं है।

इसी बीच आज नुसरत जहां ने कई खुलासे कर सियासी गलियारों में खलबली मचा दी है।नुसरत का कहना है कि भारतीय कानून के हिसाब से उनकी शादी नहीं हुई,  यह शादी नहीं, बल्कि एक रिलेशनशिप था, इसलिए तलाक़ का सवाल ही नहीं उठता। हमारा सेपरेशन काफ़ी पहले हो गया था, लेकिन मैंने इसको लेकर कोई बात नहीं की, क्योंकि मैं अपनी निजी ज़िंदगी को अपने तक ही रखना चाहती थी। सेपरेशन के दौरान मैंने क्या किया, उस पर मीडिया या किसी और द्वारा सवाल नहीं उठाना चाहिए।

नुसरत जहां ने पति निखिल पर उनके बैंक अकाउंट से पैसे निकालने का भी आरोप लगाया है। नुसरत का दावा है कि उनसे अलग होने के बाद भी उनके खाते से कई बार देर रात पैसे निकाले गए हैं, जिसके बारे में उन्होंने पुलिस के पास शिकायत भी दर्ज कराई है।साथ ही उनके सारे कीमती गहने अब भी निखिल के पास ही हैं, जो उनके परिवारवालों ने दिए थे।मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नुसरत 6 महीने की प्रेग्नेंट हैं, हालांकि इस संबंध में उनकी ओर से पुष्टि नहीं की गई है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments