रविवार, अगस्त 1, 2021
होममध्यप्रदेशकेरल के हकीम अब्दुल ने रतलाम की नाबालिग लड़की से की छेड़छाड़…!

केरल के हकीम अब्दुल ने रतलाम की नाबालिग लड़की से की छेड़छाड़…!

रतलाम के जवाहर नगर में हकीम के यहां पर उपचार कराने बहन के साथ गई नाबालिग से हकीम द्वारा छेड़छाड़ का मामला सामने आया है । औद्योगिक थाना क्षेत्र का ममला है जहां शनिवार दोपहर पीड़ित बालिका अपनी बहन के साथ इलाज करवाने जवाहर नगर दवाखाना गई थी। जहां उपचार करने के बहाने हकीम अब्दुल ने नाबालिग के प्राइवेट पार्ट छूकर छेड़छाड़ की। जिसके बाद पीड़ित नाबालिग ने परिजनों के साथ औद्योगिक थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई है।

दरअसल हकीम अब्दुल रतलाम के जवाहर नगर क्षेत्र में दवाखाना चलाता है। जहां पीड़ित बालिका अपनी बहन के साथ उपचार करवाने पहुंची थी। जांच करने के बहाने आरोपी हकीम उसे केबिन में लेकर गया और उसके साथ छेड़छाड़ की। हकीम अब्दुल की इस घिनौनी करतूत से घबराकर नाबालिग और उसकी बहन वापस अपने घर चली गई जिसके बाद परिजनों के साथ औद्योगिक थाने पहुंचकर नाबालिग ने शिकायत दर्ज करवाई है। औद्योगिक थाना पुलिस ने इस मामले में पास्को एक्ट और धारा 376, 376 (2) E के अंतर्गत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

बहरहाल घटना के बाद से आरोपी हकीम अब्दुल दवाखाना बंद कर फरार हो गया है। औद्योगिक थाना पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है वही पुलिस आरोपी के दवाखाना के लाइसेंस और परमिशन की भी जानकारी जुटा रही है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments