गुरूवार, अक्टूबर 21, 2021
होममध्यप्रदेशCongress के प्रदर्शन पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का हमला, कही ये बड़ी बात

Congress के प्रदर्शन पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का हमला, कही ये बड़ी बात

भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस के प्रदर्शन पर बड़ा हमला बोला है। ग्वालियर में सिंधिया ने कहा कि जब देश की जनता संकट में है तब संकट में राजनीति करने से निम्न स्तर की कोई बात नहीं हो सकती।

ग्वालियर में मौजूद सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बात करते हुए पेट्रोल डीजल मूल्य वृद्धि को लेकर हो रहे कांग्रेस के प्रदर्शन पर निशाना साधा। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि जो लोग मुद्दा उठाना चाहते हैं वो आपत्ति में भी मुद्दा ढूंढ रहे हैं ये स्थिति आज कांग्रेस की हो गई है।

सिंधिया ने कहा कि जो पार्टी ये कहती है कि उसने आजादी के आंदोलन में भाग लिया, देश के विकास और प्रगति में भाग लिया और वही पार्टी आज जब विश्व स्तर पर आपत्ति आई है उसमें जिस स्तर की राजनीति कर रही है उससे निम्न स्तर की कोई बात नहीं हो सकती।

सिंधिया ने कहा कि पहले भारत की वैक्सीन पर सवाल उठाये कहा नहीं लगवाएंगे, अफवाह उड़ाई कि रिएक्शन होगा आज वही पार्टी कह रही है और ऑर्डर दो। चित भी मेरी पट भी मेरी ये कबतक चलेगा कांग्रेस का। आज जब देश की जनता संकट में हैं तब राजनीति करना निम्न स्तर की बात है।

महंगाई पर उनकी राय के सवाल पर सिंधिया ने कहा कि आज दुनिया के सभी देश आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं भारत पर भी असर हुआ है लेकिन भारत ने रिकवरी की इतने में दूसरी लहर आ गई। अब महंगाई है जो दो तीन महीने रहेगी हम उस पर भी नियंत्रण पा लेंगे।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments