गुरूवार, सितम्बर 23, 2021
होममध्यप्रदेशज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- “भाजपा में न गुट बड़ा न व्यक्ति, सबसे बड़ा...

ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- “भाजपा में न गुट बड़ा न व्यक्ति, सबसे बड़ा संगठन”

भोपाल पहुंचे राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बैठक खत्म। हो गई है। इसके बाद सिंधिया का बड़ा बयान सामने आया है जिसमें उन्होने कहा कि भाजपा में किसी व्यक्ति का दबदबा नहीं होता, किसी गुट की पैठ नहीं होती, केवल संगठन होता है।

सीएम शिवराज से मुलाकात के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि “जैसा नड्डा जी ने कहा संगठन ही सेवा है, हमें उसी आधार पर आगे चलना है। जो इसे नहीं अपनाएगा वह ज्यादा लंबा इस सेवा भाव संगठन में नहीं चल पाएगा।” उन्होने कहा कि भाजपा में कोई मतभेद नहीं है। यह अनुशासित पार्टी है और अनुशासन के आधार पर ही आगे चलती रहेगी। वहीं केंद्रीय मंत्री बनने के सवाल पर सिंधिया ने कहा कि मुझे जनसेवा से मतलब है और जनता के साथ जुड़ाव से मतलब है।

बता दें कि लंबे समय के बाद बुधवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया 3 दिवसीय मध्य प्रदेश के दौरे पर आए है। भोपाल पहुंचते ही सिंधिया सबसे पहले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) के घर लंच पर पहुंचे। यहां दोनों नेताओं के बीच बंद कमरे में बातचीत भी हुई। उसके बाद सिंधिया ने सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की। ये मुलाकातों और बैठकों का दौर आगे भी चलने वाला है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments