ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर पहुंचे, मध्यप्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन की बातों को सिरे से ख़ारिज कर दिया

0
17

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्यप्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन की बातों को सिरे से ख़ारिज कर दिया।  उन्होंने कहा कि नेतृत्व परिवर्तन की चर्चाएं कहाँ से चल रहीं हैं मुझे नहीं मालूम। पिछले 16 महीनों में कठिन परिस्थितियों में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बहुत अच्छा काम किया है। मैंने उन्हें बधाई नहीं धन्यवाद दिया है।

चार दिवसीय दौरे पर मध्यप्रदेश आये ज्योतिरादित्य सिंधिया आज गुरुवार को भोपाल से ग्वालियर पहुंचे और ग्वालियर एयरपोर्ट से ही भिंड जिले के मेहगांव के लिए रवाना हो गए। जहां पर वे शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए कुछ लोगों के यहां जाएंगे। उसके बाद शाम 4 बजे ग्वालियर आएंगे। यहां पर स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होगे। रात्रि विश्राम जय विलास पैलेस में करेंगे।

एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्यप्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन के सवाल को ख़ारिज करते हुए कहा कि शिवराज जी मध्यप्रदेश सरकार के मुखिया है। पिछले 16 महीनों में कठिन परिथितियों में उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है, नेतृत्व परिवर्तन की बात कहां से चल रही है, मुझे पता नही है।

जितिन प्रसाद के भाजपा ज्वाइन करने के फैसले को अच्छा फैसला बताते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मैंने उन्हें बधाई दी है।  हमने एक साथ काम किया है। वे बहुत क्षमतावान नेता हैं।  मुझे भरोसा है कि पार्टी उनकी क्षमताओं का पूरा इस्तेमाल करेगी।

ads

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here