ड्रग्स माफियाओं की कमर तोड़ने में जुटी इंदौर पुलिस, दिल्ली तक जुड़े हैं तार, कोड वर्ड से करते हैं डील

0
10

इंदौर पुलिस ड्रग माफियाओं की कमर तोड़ने में जुटी हुई है। इसी मामले में गिरफ्तार की गई आंटी उर्फ प्रीति से भी रोजाना कई नए खुलासे हो रहे हैं। जिसमें ड्रग सप्लाई के तार दिल्ली से जुड़े होने की बात भी सामने आई है। आपको बता दें कि इस मामले में अब तक 15 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है, जबकि पुलिस ने इन नामों को भी आईडेंटिफाई किया है।

राज्य सरकार की ओर से मिले निर्देशों के बाद अब इंदौर पुलिस ड्रग माफिया और डर के के कारोबारियों पर शिकंजा कसने में जुटी हुई है। इसी कड़ी में पुलिस ने पिछले दिनों प्रीति आंटी को गिरफ्तार किया था, जिसने कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे। वहीं, अब पूछताछ के दौरान ड्रग सप्लाई के तार दिल्ली से जुड़े होने की बात भी सामने आई है, जहां आंटी के कुछ सहयोगी ड्रग की सप्लाई करते थे।

डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्र के अनुसार, इस मामले में अब तक 15 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। साथ ही कई नाम आईडेंटिफाई किए गए हैं। इसके अलावा फिलहाल कुछ आरोपी अब भी फरार है। पुलिस की माने तो कुछ व्हाट्सएप ग्रुप भी बनाए गए थे, जिसमें आरोपियों की जुड़े होने की बात सामने आई है। हालांकि पुलिस को इस मामले में जो फोन नंबर मिले हैं, वे गलत नंबर और पते पर हैं फिलहाल पुलिस ने इस मामले में जानकारी निकाली है, जिसमें जल्द ही बड़ी कार्रवाई होगी।

पुलिस के अनुसार इस मामले में गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों में से एक आरोपी एमजीएक्स की खरीद-फरोख्त में शामिल है, जबकि दूसरा कोकिन से जुड़ा हुआ आरोपी है। ये लोग इन मादक पदार्थों की खरीद फरोख्त के लिए कोड वर्ड का उपयोग करते थे। हालांकि दोनों ही एक दूसरे से जुड़े हैं और ड्रग एडिक्टस को ड्रग्स की सप्लाई करते थे। डीआईजी के अनुसार फिलहाल बहुत से आरोपी राज्य से बाहर हैं, जिन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

ads

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here