गुरूवार, सितम्बर 23, 2021
होममध्यप्रदेशमध्यप्रदेश में एक और जहरीली शराब कांड, मुरैना के दिमनी में 2...

मध्यप्रदेश में एक और जहरीली शराब कांड, मुरैना के दिमनी में 2 की मौत, दो की आंखों की रोशनी हुई कम

मध्य प्रदेश में मुरैना के छैरा-मानपुर के बाद अब जहरीले शराब का कहर दिमनी गांव में भी दिख रहा है, यहां पर जहरीली शराब के सेवन से दो लोगों की मौत का मामला सामने आया है। जबकि दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

घटना के बारे में जहरीली शराब पीने वाले धर्मेंद्र जाटव ने पुलिस को बताया कि, उन्होंने छिछावली गांव के दो अन्य लोगों (बलबीर और माताप्रसाद) के साथ बड़ोखर के सरकारी ठेके से मसाले वाली लाल शराब खरीदी थी। वे जब तीनों जब घर पहुंचे तो उन्हें लगातार उल्टियां होने लगीं। साथ ही साथ उनकी आंखों की रोशनी भी कम हो गई।

धर्मेंद्र ने पुलिस को बताया, ‘यह सब देखकर उनके परिजन घबरा गए और आनन-फानन में इन्हें जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने एक माताप्रसाद को मृत घोषित कर दिया। जबकि बलवीर और धर्मेंद्र की हालत गंभीर होने पर उन्हें ग्वालियर रेफर कर दिया।’

इस घटना के संबंध में, मुरैना एसपी सुनील कुमार पांडे ने बताया कि, जहरीली शराब पीने से एक की मौत हुई है, जबकि दो गंभीर हैं। दूसरी मौत के कारण की पुष्टि होना बाकी है। मृतकों की शवों की शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में जहरीली शराब से मृत्यु के लक्षण नहीं मिले हैं। वहीं, पुलिस ने छैरा-मानपुर में हुए शराबकांड का मुख्य अभियुक्त मुकेश किरार को रविवार दोपहर चेन्नई से गिरफ्तार कर लिया गया।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments