बुधवार, सितम्बर 22, 2021
होममध्यप्रदेशभीषण सड़क हादसा: डंपर-टेंपो की जोरदार भिड़ंत, जलने से 3 लोगों की...

भीषण सड़क हादसा: डंपर-टेंपो की जोरदार भिड़ंत, जलने से 3 लोगों की दर्दनाक मौत

मध्यप्रदेश में सड़क दुर्घटनाओं की संख्या में लगातार वृद्धि होती जा रही है। प्रतिदिन सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है। इसी बीच देवास से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां डंपर और टेंपो की टक्कर में जलकर 3 लोगों की मौत हो गई है। इधर सूचना के बाद पुलिस बल और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

दरअसल इंदौर-भोपाल हाईवे के भौंरासा के समीप सिकखेड़ी के पास रात्रि करीब 1:00 बजे भोपाल से इंदौर आ रही टेंपो एक तेज चार पहिया वाहन डंपर से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों ही वाहनों में आग लग गई। हालांकि डंपर का चालक घटनास्थल से फरार हो गए जबकि टेंपो में 3 लोग फंसे रह गए।

इधर सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंचे और फायर ब्रिगेड के माध्यम से आग बुझाने का काम किया। इसके बाद मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है टेंपो पूरी तरह से जल गई थी जबकि डंपर का भी अगला हिस्सा जला है। वही टेंपो में फंसे रहने के कारण 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। हालांकि अभी हादसों में जान गवाने आने वालों के नाम सामने नहीं आए लेकिन पुलिस के मुताबिक मृतक उज्जैन जिले के के बताये जा रहे हैं।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments