रविवार, अगस्त 1, 2021
होममध्यप्रदेशपूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का नरोत्तम मिश्रा को समर्थन, कहा- मैं...

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का नरोत्तम मिश्रा को समर्थन, कहा- मैं उनके साथ, सियासी हुई हलचल तेज

मध्यप्रदेश में फेरबदल की सियासत, बैठकों का दौर और व्हाट्सअप यूनिवर्सिटी इन दिनों की राजनीति के प्रचलित शब्द हो चले है। इन्हीं बातों के बीच कांग्रेस का पेट्रोल और डीजल के दाम 100 रुपये पार हो जाने को लेकर जारी है। इंदौर में कांग्रेस नेताओं सुबह 9 से 11 बजे के बीच अलग – अलग पेट्रोल पंप पर मूल्यवृद्धि को लेकर प्रदेश और केंद्र सरकार का जमकर विरोध किया।

यहां एक पेट्रोल पंप पर राजनेता से शायर बनते जा रहे पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने अपने शायराना अंदाज में ही पेट्रोल और डीजल की मूल्य वृद्धि को प्रदेश की शिवराज सरकार और केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा। कांग्रेस के प्रतीकात्मक विरोध प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता अलग अलग पेट्रोल पम्पों पर नजर आए।

पूर्व मंत्री वर्मा ने मंत्री नरोत्तम मिश्रा का इस बात पर किया समर्थन

इधर, इसी बीच पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के लिए कहा कि वो उनके साथ है।दरअसल, नर्मदा प्रोजेक्ट को लेकर पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने इंदौर में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने नर्मदा प्रोजेक्ट में भारी भ्रष्टाचार होने की संभावन जताई और कहा कि नरोत्तम मिश्रा के साथ हूँ। नरोत्तम मिश्रा ने पूरा अध्ययन करने के बाद कैबिनेट की मीटिंग में इस बात का विरोध किया था लेकिन मुख्यमंत्री और तुलसी सिलावट जैसे लोगों ने पहले ही ठेकेदारों से माल ले लिया है और उनसे कमीशन की बात कर ली है

। वही प्रोजेक्ट को लेकर पाइप भी बीजेपी के किसी व्यक्ति की फैक्ट्री से जाएंगेऔर इस बात मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सही लाइन पकड़ी है। उन्होंने कहा कि कैबिनेट में जब कोई मंत्री बात बोलता है तो बिना तथ्य के नहीं बोली जाती है। उन्होंने आरोप लगाए की नर्मदा प्रोजेक्ट पर 23% लागत किस बात की बढ़ रही ये सवाल खड़े होगें।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments