पहले महिला के साथ जबरन फोटो खिंचवाई और फिर रेप केस में फंसाने की धमकी देकर वसूले 25 हजार रुपये

0
27

हनी-ट्रैप का ट्रेंड आजकल जोरो पर है, शहर के लूम्स कारखाना मालिक को हनी ट्रैप में फंसाने के बाद महिला ने पुलिस केस में फंसाने की धमकी देकर 25 हजार रुपए ऐंठ लिए। अब इस मामले को लेकर में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। 

बताया जा रहा है कि शहर के ग्रीन एवेन्यू में रहने वाले 79 वर्षीय कारोबारी कुंदनलाल  का वास्तादेवडी रोड पर 24 लूम्स मशीन का कारखाना है। कुंदनलाल कारखाने में और मशीनें लगाना चाहते थे। बीते नौ दिसंबर को कुंदनलाल के मोबाइल पर विशाल नाम के  आरोपी ने फोन करके कहा कि देलाड पाटिया के पास 72 मशीनें किराए पर देनी है और साथ में यह भी कहा कि आपको हम देलाड पाटिया मशीन दिखाने ले चलेंगे। इसके बाद आरोपी कुंदनलाल के कारखाने पहुँच कर मशीन दिखने का बहाने उन्हें देलाड ले गया, रास्ते में उसने कारोबारी से कहा कि हम जिस कारखाने चल रहे हैं उसकी चाभी खोलखड़ गांव में है।

इसके बाद आरोपी विशाल उन्हें कामरेज टोल टैक्स के रास्ते गांव के एक खाली बिल्डिंग में ले गया और वहां उसे बैठा दिया, थोड़ी देर में एक महिला उनके लिए पानी लेकर आई। इसी बीच दो लोग कमरे में घुस गए और उनसे मारपीट कर महिला से कहने लगे कि वेश्यावृत्ति करती है। दोनों आरोपियों ने कारोबारी को पकड़कर महिला के पास बैठा दिया और फोटो खींच ली।

इस सबके बाद दो लोग खुद को पुलिस बताते हुए कमरे में घुसे और कुंदनलाल से कहा डेढ़ लाख दो नहीं तो बुढ़ापे की उम्र में रेप के आरोप में जेल में सड़ोगे। काफी मिन्नतों के बाद 25 हजार में बात पक्की हो गई। बाद में आरोपियों ने 25 हजार रुपए लेकर व्यापारी को छोड़ दिया। अब इस घटना को लेकर कुंदनलाल के बेटे मनोज ने 9 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

ads

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here