जन्मदिन मनाकर लौट रहे 4 दोस्तों की कार गहरी खाई में गिरी, सभी लोगों की मौत

0
12

चार दोस्तों को दोस्त का जन्मदिन मनाना जानलेवा साबित हो गया। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में दोस्त के जन्मदिन का जश्न मनाकर लौट रहे चार युवकों की कार जौरासी घाटी के पास 25 फीट गहरी खाई में गिर गई। इस सड़क हादसे में चारों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। रास्ते में उनके पीछे चल रहे लोगों ने पुलिस को दुर्घटना की सूचना दी।

जानकारी के मुताबिक़, मृतकों में डबरा के ऊषा कॉलोनी निवासी पीडब्ल्यूडी के एसडीओ राजेन्द्र शर्मा का बेटा 30 वर्षीय शिवम शर्मा, उसके दोस्त 27 वर्षीय नवजोत पुत्र धर्मजीत सिख निवासी ठाकुर बाबा रोड, 30 वर्षीय शिवम पुत्र अवधेश खागट और कार्तिक पुत्र देवकीनंदन पालीवाल शामिल हैं। परिजनों के अनुसार, कार्तिक एल एंड टी में कार्यरत थे और दस महीने पहले ही उनकी शादी हुई थी, जबकि तीस वर्षीय शिवम शर्मा की शादी करीब डेढ़ साल पहले हुई थी।

दरअसल, कार्तिक का जन्मदिन 21 दिसंबर यानी सोमवार को था। लेकिन उसे किसी कारण वश कंपनी से छुट्‌टी नहीं मिल पाई थी, इसलिए सभी दोस्त एक दिन पहले ही पार्टी करने ग्वालियर पहुँच गए थे। सारे दोस्त पार्टी करने के बाद रात में लगभग 12 बजे ग्वालियर से अपने घर लौट रहे थे, तभी उनकी कार जौरासी घाटी में अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी।

गाड़ी खाई में गिरने से पहले एक पेड़ से भी टकराई, जब इस घटना को वहां से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह रेस्क्यू कर कार सवारों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन तब तक चारों दोस्त शिवम शर्मा, कार्तिक, नवजोत और शिवम खागट की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शवों को निगरानी में लेकर मामला दर्ज कर लिया है।

ads

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here