इंग्लैंड रवाना होने से पहले विराट कोहली बोले, डब्ल्यूटीसी फाइनल का कोई दबाव नहीं

0
37

भारतीय टीम के इंग्लैंड रवाना होने से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और हेड कोच रवि शास्त्री ने बुधवार को मुंबई में  प्रेस कॉन्फ्रेंस की। भारत को इंग्लैंड दौरे में पहले न्यूजीलैंड के साथ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है। इसके बाद भारत की टीम इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। 

कोहली ने भारतीय टीम के इंग्लैंड दौरे पर रवाना होने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल को लेकर मुझ पर कोई दबाव नहीं है। मैं भारतीय क्रिकेट को आगे ले जाना चाहता हूं। पहले भी मुझ पर कोई  दबाव नहीं था और अभी भी मुझ पर किसी तरह का दबाव नहीं है। विराट कोहली ने इंग्लैंड की परिस्थितियों में न्यूजीलैंड को लाभ मिलने के सवाल पर कहा कि न्यूजीलैंड के लिए परिस्थितियां उतनी ही प्रबल हैं जितनी हमारे लिए हैं। अगर आप चाहते हैं कि हम यह सोचें कि फ्लाइट में चढ़ने से पहले न्यूजीलैंड को फायदा होगा, तो ऐसा नहीं है। हमें लगता है कि हम बराबरी पर हैं।

विराट कोहली ने डब्ल्यूटीसी फाइनल और इंग्लैंड टेस्ट के बीच लंबे गैप पर कहा कि ये सोचने और आराम करने का एक शानदार अवसर है। यह देखते हुए कि हमारे पास आगे पांच टेस्ट मैचों की सीरीज होगी। इससे हमें फिर से संगठित होने का समय मिलेगा और इस तरह की एक महत्वपूर्ण सीरीज से पहले इसकी आवश्यकता है। कोहली ने कहा कि वो जीतते रहना चाहते हैं। हमने यहां तक पहुंचने के लिए बड़ी मेहनत की है। ये फुटबॉल की तरह हैं, जहां आप आप एक चैंपियंस लीग जीतते हैं, तो आप रुकते नहीं हैं, आप बस जीतते रहना चाहते हैं।

ads

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here