पंजाब के माेगा में एयरफोर्स का विमान दुर्घटनाग्रस्त, रसद ले जा रहा था

0
37
पंजाब के माेगा में एयरफोर्स का विमान दुर्घटनाग्रस्त, रसद ले जा रहा था

पंजाब के माेगा में एयरफोर्स का विमान दुर्घटनाग्रस्त, रसद ले जा रहा था: शहर के पास वायुसेना का एक विमान गिर गया। शहर से करीब 28 किलोमीटर दूर बाघापुराना से मुदकी रोड स्थित गांव लंगेयाना नवां व पुराने के बीच खाली पड़े प्लाट में वीरवार मध्य रात्रि  सेना का जहाज तेज धमाके के साथ गिर पड़ा। जहाज के गिरते ही चारों तरफ आग ही आग फैल गई।

धमाके की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो हर तरफ आग ही आग दिखाई दे रही थी। विमान के पिछले हिस्से से पता चला कि यह वायुसेना का विमान है। सूचना मिलने पर बाघापुराना के डीएसपी जसविंदर सिंह, एचएचओ हरमनजीत सिंह मौके पर मौजूद हैं, लेकिन आग की लपटों के बीच कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा है।

गांव लंगेयाना नवां निवासी इन्द्रजीत सिंह ने बताया कि तेज धमाके के साथ रात करीब 11.50 बजे उसकी आंख खुली, वह घर से बाहर आया दो दूर से आग की लपटें उठती दिखीं, मौके पर ग्रामीण पहुंचे तो जहाज के पार्ट्स गांव के खाली प्लाट में दूर-दूर तक बिखरे पड़े थे। विमान का आगे का हिस्सा पूरी तरह जल चुका था, पिछले हिस्से से पता चल रहा था विमान वायुसेना का है, उसमें खाने आदि का सामान भरा हुआ था, इसी आधार पर अनुमान लगाया जा रहा है कि विमान रसद लेकर जा रहा था।

करीब एक बजे फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी मोगा, फरीदकोट, कोटकपूरा से पहुंचना शुरू हो गई हैं। विमान के गिरने से करीब पांच से छह फीट गहरा गड्ढा मौके पर बन गया है।एसएसपी हरमनवीर सिंह गिल अभी अभी मौके पर पहुंच गए। एसएसपी के अनुसार हादसा ग्रस्त हुआ विमान मिग-21 है पायलट का अभी तक कुछ पता नहीं है।

विमान के पिछले हिस्से से पता चला कि यह वायुसेना का विमान है। सूचना मिलने पर बाघापुराना के डीएसपी जसविंदर सिंह, एचएचओ हरमनजीत सिंह मौके पर मौजूद हैं, लेकिन आग की लपटों के बीच कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा है।

ads

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here