80 लाख से ज्यादा का घोटाला करने वाले राशन माफिया भरत दवे के खिलाफ ऐक्शन

0
18

लंबे समय से इंदौर प्रशासन एवं नगर निगम द्वारा क्रिमिनल एवं माफियाओं के खिलाफ गुंडा विरोधी अभियान चलाते हुए उनके गैर कानूनी मकान और ऑफिस तोड़कर सबक सिखाने का काम जारी है। इसी कड़ी में राशन माफिया भरत दवे के ऑफिस को भी जमीनदोज़ किया गया। भरत अबे पर रासुका के तहत भी कार्यवाही की गई है।

मंगलवार को इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए द्वारा 80 लाख से भी अधिक सरकारी अनाज के घोटाले का भंडाफोड़ करते हुए भरत दवे के नाम का खुलासा किया था। दूसरे ही दिन स्थानीय प्रशासन एवं नगर निगम की टीम रिमुअल टीम द्वारा राशन माफिया भरत दवे के मोती तबेला स्थित कार्यालय पर कार्रवाई की गई।

कार्यवाही करते वक्त प्रशासन व नगर निगम की टीम के साथ आसपास मौजूद अधिवक्ताओं के साथ तीखी बहस भी हुई, लेकिन बाद में रिमूवल द्वारा शांतिपूर्ण ढंग से पूरी कार्यवाही को अंजाम दिया गया।

दरअसल राशन माफिया भरत दवे राम दवे सहित 31 लोगों पर 80 लाख से ज्यादा हजारों गरीबों का राशन हड़पने का आरोप है। जिसके कारण प्रशासन ने उनके खिलाफ रासुका सहित अन्य धाराओं में कार्रवाई की हुई है। आज उनके मोती तबेला स्थित कार्यालय पर गुंडा विरोधी अभियान के तहत रिमूवल की कार्यवाही को अंजाम दिया गया ।

ads

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here