mpspeaks.com की स्थापना 09 नवंबर 2020 को की गई।
mpspeaks.com का उद्देश्य दुनिया भर में मौजूद मध्यप्रदेश के मूल निवासियों तक मध्यप्रदेश की खबरों को भेजना है। मध्यप्रदेश की 8 करोड़ से ज्यादा आबादी की समस्याओं को सरकार तक पहुंचाने एवं बिना भेदभाव के समाचारों को आम जन तक पहुंचाने का लक्ष्य लेकर इसकी शुरूआत की गई।

mpspeaks.com ना केवल मध्यप्रदेश की खबरों से पूरी दुनिया को अपडेट कराती है बल्कि देश और दुनिया की खबरें भी मध्यप्रदेश के पाठकों तक पहुंचाती है। कई ऐसे ज्वलंत मुद्दों को यहां उठाया जाता है, जिन्हें विभिन्न बंधनों के कारण प्रिंट मीडिया या टीवी चैनलों में स्थान नहीं मिल पाता।

mpspeaks.com स्वतंत्र पत्रकारिता के लिए मध्यप्रदेश का एक मंच है। यहां विभिन्न समाचार पत्रों/टीवी चैनलों में कार्यरत पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण खबरें प्रकाशन हेतु प्रेषित करते हैं ताकि उनके मुद्दे एवं स्थानीय समस्याएं पूरे प्रदेश के नोटिस में आ सकें।

mpspeaks.com नागरिक पत्रकारिता का स्वागत करती है। यहां मध्यप्रदेश के आम नागरिक, कर्मचारी, व्यापारी, उपभोक्ता, विद्यार्थी एवं अन्य सभी वर्गों के लोग अपनी समस्याएं रखते हैं। सरकार की नीतियों पर यहां समीक्षा होती है। सभी वर्गों का यहां स्वागत किया जाता है।

mpspeaks.com किसी भी विषय में सभी पक्षों का सादर स्वागत करती है। हम तटस्थता के धर्म का पालन करते हैं एवं प्रकाशित खबरों, लेख एवं विचारों के विरुद्ध प्राप्त होने वाले खंडन, लेख या विचारों को भी प्रमुखता से प्रकाशित करते हैं।

mpspeaks.com की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी मप्र के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। इसकी अपनी कोई सीमाएं एवं समाचार लिखने के कोई नियम भी नहीं हैं। लोग अपनी बात जिस तरीके से प्रस्तुत करना चाहें कर सकते हैं।

हम अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का पूरा उपयोग करने की नीति का समर्थन करते हैं एवं इसके तहत पूरे मध्यप्रदेश को एक साझा मंच उपलब्ध कराते हैं ताकि सभी लोग एक ही स्थान पर स्वतंत्रता पूर्वक अपनी अपनी बात रख सकें।