इंदौर में रेलवे ट्रैक के पास खून से लथपथ मिली 19 साल की कॉलेज छात्रा, जांच में जुटी पुलिस

0
7

19 वर्षीय कॉलेज की एक छात्रा का कथित तौर पर अपहरण कर लिया गया गया, चाकू से गोद कर उसे मरने के लिए रात रेलवे ट्रैक के पास छोड़ दिया गया। दो युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया है, जब छात्रा अपनी कोचिंग क्लास जा रही थी, तब उसका अपहरण कर लिया गया था। एसपी ईस्ट विजय खत्री ने बताया कि बाणगंगा पुलिस ने एक आरोपी की पहचान कर ली है और मामले की जांच कर रही है।

एसपी खत्री ने कहा कि लड़की परदेसीपुरा क्षेत्र से अपने कोचिंग क्लास की और जा रही थी तब दो आरोपियों ने  उसे अपने साथ आने के लिए मजबूर किया। उसका अपहरण कर छुरा घोंपने के बाद उन्होंने भागीरथपुरा चौकी के पास एक रेलवे ट्रैक के किनारे खून से लथपथ हालत में उसे फेंक दिया। ट्रैक से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जो उसे उपचार के लिए अस्पताल ले गई।

उन्होंने कहा, “लड़की खतरे से बाहर है, लेकिन पुलिस को बयान देने  की स्थिति में नहीं है।  हम संदिग्धों का पता लगाने के लिए इलाके के पास के सीसीटीवी फुटेज को देख रहे हैं।”

पुलिस सूत्रों ने कहा कि अपने प्रारंभिक बयानों में लड़की ने उन्हें बताया कि उसके साथ बलात्कार किया गया है, लेकिन जैसा कि वह अपने बयानों में लगातार बदलाव कर रही है, पुलिस मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। आईजी हरिनचनचारी मिश्रा ने कहा कि मामले के एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

ads

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here